यूपी में प्रियंका गांधी की रैलियों में कांग्रेस का विरोध करेंगे प्रदेश के बेरोजगार

0
410
Unemployed of the state will oppose Congress in Priyanka Gandhi's rallies in UP

जयपुर में शहीद स्मारक पर पिछले 24 दिनों से धरने पर हैं बेरोजगार

अपने प्रदेश में ध्यान देने की बजाय सीएम गहलोत और उनके मंत्री केन्द्र सरकार व पीएम मोदी पर लगा रहे आरोप

बीकानेर। कई मांगों को लेकर पिछले 24 दिन से जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठे बेरोजगार अब 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाकर प्रियंका गांधी की रैलियों में कांग्रेस का विरोध करेंगे।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के एक हजार बेरोजगार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैलियों में जाकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने जयपुर में कहा है कि उत्तर प्रदेश में जहां-जहां प्रियंका गांधी की रैली होगी, वहां बताया जाएगा कि कांग्रेस ने राजस्थान में चुनावी वादे पूरे नहीं किए हैं। बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार के सही अवसर उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं।

गहलोत सरकार पूरे नहीं कर पाई वादे


उपेन यादव ने वहां कहा है कि प्रियंका गांधी अपनी रैलियों में बेरोजगारों को रोजगार देने और सरकारी भर्ती करने सहित कई वादे कर रही है। राजस्थान के बेरोजगार वहां जाकर बताएंगे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन साल पहले राज्य के युवाओं, महिलाओं और किसानों से कई वादे किए थे, लेकिन गहलोत सरकार इन वादों को पूरा नहीं कर रही है। यादव ने कहा कि 21 बेरोजगार पहले चरण में 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाएंगे। यह युवा वहां जाकर एक हजार युवाओं के रहने, खाने सहित अन्य व्यवस्थाएं करेंगे। उन्होंने बताया कि जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठे बेरोजगारों ने काली दीवाली मनाई है।


गौरतलब है कि कांग्रेस के युवराज और राजकुमारी के रूप में पहचाने जाने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा अभी तक सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ही आरोप लगाते रहे हैं। कांग्रेस की बागडोर संभालने वाले इन दोनों नेताओं पर घिनौनी राजनीति करने के आरोप भी हमेशा लगे हैं। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनकी सरकार के अन्य मंत्री भी अपना प्रदेश छोड़ कर केन्द्र सरकार और पीएम मोदी पर ही आरोप लगाते रहे हैं। प्रदेश के बहुत से लोगों को यही कहते भी सुना गया है कि मुख्यमंत्री गहलोत इस बार अपने कार्यकाल में केन्द्र सरकार व पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए और अपनी सरकार को बचाने में ही लगे रहे हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here