राष्ट्रीय स्तर पर यूक्लीन बीकानेर अव्वल

0
332
Euclean Bikaner tops at national level

राष्ट्रीय स्तर पर बीकानेर ने जीता फ्रेंचाइजी ऑफ द ईयर का अवार्ड

ग्राहकों की सेवा और बेस्ट मार्केटिंग में जीते राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार

बीकानेर। जेएनवी कॉलोनी में मूर्ति सर्किल के पास स्थित यूक्लीन बीकानेर ने इस वर्ष राष्ट्रीय स्तर का फ्रेंचाइजी ऑफ द ईयर का खिताब जीता है। साथ ही यू क्लीन बीकानेर ने लगातार दूसरे वर्ष बेस्ट मार्केटिंग होनेरेबेल मेन्शन भी हासिल किया है।


दो वर्ष पहले जेएनवी कॉलोनी में यूक्लीन बीकानेर फ्रेंचाइजी की स्थापना की गई थी। स्थापना के एक वर्ष में ही यू क्लीन बीकानेर ने देश भर में बेस्ट फ्रेंचाइजी का खिताब जीत कर एक नया मुकाम हासिल किया।


यूक्लीन के सीईओ अरुनाब सिन्हा ने बताया कि यू क्लीन बीकानेर ने इस वर्ष राष्ट्रीय स्तर पर फ्रेंचाइजी ऑफ द ईयर का खिताब जीत कर देश भर में अपना परचम फहराया है। यह खिताब ग्राहकों को बेहतर सेवा देने सहित अन्य सभी कार्यों में उत्कष्र्ट रहने पर दिया जाता है। यू क्लीन बीकानेर ने फ्रेंचाइजी ऑफ द ईयर खिताब हासिल कर दूसरे स्थान (सिल्वर) पर रही है। वहीं यूक्लीन बीकानेर ने इस सर्वोच्च पुरस्कार के साथ इस वर्ष बेस्ट मार्केटिंग का ऑनरेबल मेंशन जीता है। कंपनी की ओर से दोनों खिताब के सार्टिफिकेट के साथ गिफ्ट हेम्पर भी यूक्लीन बीकानेर के जेएनवी कॉलोनी स्थित फ्रेंचाइजी शोरूम पर भेजे गए हैं।


कंपनी सीईओ अरुनाब सिन्हा ने यूक्लीन बीकानेर के प्रोपराइटर सुशील गहलोत को शुभकामनाएं और बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here