बीजेपी का सरकार पर हमला, कहा-अपराध बढ़ रहे हैं और सरकार मूकदर्शक

0
231
BJP's attack on the government, said - crimes are increasing and the government is a mute spectator

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर बोला हमला

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था, बढ़े अपराध, खत्म हुआ अपराधियों में पुलिस का डर

जयपुर। भाजपा की ओर से प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा है कि प्रदेश में ऐसी बिगड़ी कानून व्यवस्था कभी नहीं देखी, जैसी वर्तमान में देखने को मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता का कहना है कि
पुलिस का नारा है कि आमजन में विश्वास रहे और अपराधियों में डर रहे, लेकिन वर्तमान में यह नारा उल्टा ही दिखाई देता है। आमजन डरा हुआ है और अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन में प्रदेश में जो घटनाएं घटित हुई हैं, वो शर्मसार करने वाली है। जयपुर वीकेआई क्षेत्र में एक व्यक्ति को उठाकर ले जाना और उसको लाठी सरियों से मार-मार कर अधमरा करना और उपचार के दौरान उसकी मौत हो जाती है। झुंझुनूं में एक शिक्षक के द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करना ये दर्शाती है कि अपराधियों को कोई कानून का कोई डर नहीं रह गया है।


बीजेपी प्रवक्ता ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार मूकदर्शक बनकर सिर्फ राजनीतिक वक्तव्य जारी करने का काम करती है। सरकार को अपराधियों में पुलिस का डर पैदा करना चाहिए, तभी जाकर इन अपराधों पर अंकुश लगाया जा सकता है, नहीं तो हालात दिन-प्रतिदिन बद से बदतर होते नजर आ रहे हैं।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI www.newsfastweb..com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here