नहीं दिख रहा 36 घंटे के लॉकडाउन का असर, आज भी आए करीब डेढ़ सौ नए रोगी

0
441
36 hours of lockdown is not visible, even today one hundred fifty new patients arrived

आज हुई वरिष्ठ अधिवक्ता की मौत, स्वास्थ्य विभाग से कोरोना नहीं आ रहा काबू

अब थानों में पैर पसार रहा कोविड-19

बीकानेर। जिले में कोरोना संक्रमण थमने की बजाय और भी फैलाव लेता जा रहा है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग कोरोना को काबू करने में नाकाम साबित हो रहा है। कोरोना वायरस ने आज एक वरिष्ठ अधिवक्ता की जान भी ले ली है।

न्यूजफास्ट वेब को मिली जानकारी के अनुसार आज दिन भर में सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा की ओर से जारी तीन रिपोर्ट में 153 नए रोगी कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। वहीं बुधवार रात ढाई बजे तीन जनों की रिपोर्ट कोरोनापॉजिटिव आई थी। कुल मिला कर जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पौने चार हजार के करीब पहुंच रहा है। वहीं आज एक वरिष्ठ अधिवक्ता संजय रंगा की मौत हो गई। इनकी मौत के बाद कोरोनाकी जांच कराई गई जो पॉजिटिव आई है। वहीं अब पुलिस थानों में भी कोरोना पैर पसारने लगा है। आज बीछवाल थाने के आठ पुलिसकर्मी कोरोनासे संक्रमित होना पाए गए हैं।

लगातार बढ़ रहे कोरोनासंक्रमितों की संख्या ने सीएमएचओ सहित जिले के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की कार्यशैली की पोल खोल कर रख दी है। शहर में आज चर्चा की जा रही थी कि शनिवार को लगाया गया 36 घंटे का लॉकडाउन भी कोरोनासंक्रमण के फैलाव को रोकने में असरकारक नहीं रहा है।

संगठनों ने दी सीएमएचओ को अवकाश देने की मांग

कुछ संगठनों ने पिछले दिनों कलेक्टर को ज्ञापन देकर सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा और पीबीएम अधीक्षक डॉ. मोहम्मद सलीम को अवकाश पर भेजे जाने की मांग की है। संगठनों ने कहा है कि प्रशासन के ये दोनों अधिकारी अपने काम में नाकाम साबित हुए है। जिसकी वजह से बीकानेर प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ-साथ सरकार की छवि भी आमजन में धूमिल हो रही है।

#Kamal kant sharma/Bhawani joshi www.newsfastweb.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here