21 सौ युवाओं ने भरे युवा शक्ति कार्ड

0
221
युवा शक्ति

युवा कांग्रेस का युवा शक्ति बेरोजगार सम्मेलन आयोजित

शक्ति कार्ड भी भरवाए गए।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने बताया कि इस युवा शक्ति बेरोजगार सम्मेलन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व बीकानेर संभाग प्रभारी विनित कम्बोज ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार के शासन में हर वर्ग के लोग परेशान हुए हैं।

सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में बेरोजगारी बढ़ गई है। आज बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। इसलिए इन सरकारों को आने वाले चुनावों में देश और प्रदेश की जनता उखाड़ फेंकेगी।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार तो युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने में असफल साबित हुई हैं।

कांग्रेस आज भी युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध करवाने के लिए संकल्पित है। इसलिए पार्टी के शीर्ष नेताओं ने पार्टी के सत्ता में आने के बाद युवाओं को बेरोजगार भत्ता देने की योजना बनाई है। इस योजना के तहत कांग्रेस बेरोजगार युवाओं को 35 सौ रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देगी।

उन्होंने बताया कि आज सम्मेलन के दौरान युवाओं से युवा शक्ति कार्ड भरवाए गए। 21 सौ युवाओं ने उत्साह के साथ युवा शक्ति कार्ड भरे।

सम्मेलन को कोलायत विधायक भंवरसिंह भाटी, जिला प्रमुख सुशीला सींवर सहित कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला देहात अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष धनपत चायल, उद्योगपति जुगल राठी, संगठन के श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा अध्यक्ष हरिराम बाना, श्रीकृष्ण सींवर, विक्की चढ्ढा, मनोज बिश्नोई, इरफान कोहरी, राकेश कंस्वा, सलीम सोढ़ा, सीताराम डूडी, मदनलाल नैण, विकास नाई, मनोज सहारण, रामनिवास गोदारा, प्रदीप, राकेश खीचड़, हेमन्तसिंह यादव, सीताराम नायक, मूलाराम मेघवाल, रामनारायण ज्याणी, रामदयाल बेनीवाल, देवेन्द्र बिस्सा, कुलदीप बिश्नोई, ओमप्रकाश गोदारा सहित कई यूथ कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

छात्रसंघ अध्यक्ष एनएसयूआई की ली सदस्यता

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने बताया कि सम्मेलन के दौरान पार्टी के कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में जैन पीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष गोपीकिशन गहलोत ने एनएसयूआई की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी के सभी लोगों ने उनका स्वागत किया।

पूर्व सरपंच यादव ने निकाली बाइक रैली

उदयरामसर के पूर्व सरपंच और युवा कांग्रेस नेता युवा शक्तिहेमन्तसिंह यादव ने उदयरामसर से बाइक रैली निकाली और सम्मेलन स्थल रविन्द्र रंगमच पहुंचे। रैली में उनके साथ बहुत से युवा कार्यकर्ता साथ थे।

यह रैली उदयरामसर से होती हुई भीनासर, गंगाशहर, गोगागेट सर्किल, बागीनाड़ा, रानीबाजार, अम्बेडकर सर्किल होती हुई रविन्द्र रंगमंच पहुंची थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here