जरूरतमंदों को पाठ्यसामग्री वितरण कर मनाया 161वां आयकर दिवस

0
277
161st Income Tax Day celebrated by distributing text material to the needy

पौधरोपण और कर सलाहकारों के साथ संवाद कार्यक्रम भी आयोजित

बीकानेर। आयकर विभाग कार्यालय में आज 161वां आयकर दिवस मनाया गया। इस अवसर पर जरूरतमंदों को पाठ्यसामग्री वितरण किया गया। साथ ही पौधरोपण और कर सलाहकारों के साथ संवाद कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।


जानकारी के अनुसार मुख्य आयकर आयुक्त, बीकानेर प्रभार सुनीता बैंसला के निर्देशन में 161वें आयकर दिवस पर कार्यालय में आयकर अधिकारियों एवं टैक्सबार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा आयकर कार्यालय के उद्यान में पौधरोपण किया गया। साथ ही परिसर में सफाई अभियान भी आयोजित किया गया। इसी क्रम में जरूरतमंद बच्चों को पाठ्यसामग्री, मास्क एवं मिठाई का वितरण किया गया।


इस अवसर पर कर सलाहकारों के साथ आयोजित संवाद कार्यक्रम के दौरान आयकर विभाग के इतिहास, कार्यप्रणाली व फेसलेस कर निर्धारण प्रणाली पर प्रकाश डालते हुए अपर आयकर आयुक्त अरविन्द कुमार, अपर आयकर आयुक्त जेपी तलानिया ने देश निर्माण मे सहयोग के लिए करदाताओं एवं कर सलाहकारों का धन्यवाद ज्ञापित किया। टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जेडी चूरा एवं उपाध्यक्ष सुरेश ओझा ने आयकर दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए विभाग की कार्यप्रणाली में हुए सकारात्मक परिवर्तन के बारे में जानकारी दी और विभाग को हमेशा की तरह कर संग्रहण में सहयोग का आश्वासन दिया।

#KAMAL KANT SHARMA / BHAWANI JOSHI WWW.NEWSFASTWEB.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here